जानें कब होगा अथिया और केएल राहुल रिसेप्शन, सुनील शेट्टी ने किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) अब हमेशा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. दोनों ने 23 जनवरी को शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है.

अब तो शादी की तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं, जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही है और लोगों द्वारा इस न्यूली मैरिड कपल को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है. अथिया और राहुल कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब आज सात फेरे लेकर इन्होंने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है.

बता दें कि अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस में हुई है. शादी को बेहद ही प्राइवेट रखा गया था, बस कुछ बेहद करीबी लोग ही इस शादी का हिस्सा बनें. 

वहीं अब इनके रिसेप्शन से जुड़ी डिटेल भी सामने आ गई है. सुनील शेट्टी ने खुद खुलासा किया है कि कब राहुल और अथिया का वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा. बेटी अथिया की शादी के बाद सुनील वेडिंग वेन्यू से बाहर आकर मीडिया से बातचीत की और उन्होंने मीडियाकर्मियों को मिठाई भी बांटी.

इसी दौरान जब मीडिया द्वारा पूछा गया कि रिसेप्शन कब होगा, इस सवाल पर सुनील ने कहा, "आईपीएल के बाद होगा." बता दें कि रिसेप्शन को लेकर कहा जा रहा है कि शादी को जितना सीक्रेट रखा गया है, उनका रिसेप्शन उतना ही ग्रैंड होने वाला है. रिसेप्शन में राहुल और अथिया दोनों की तरफ से करीब 3 हजार से अधिक लोगों को न्यौता दिया गया है.