Hera Pheri 3 में Sanjay Dutt की एंट्री से खुश है Suniel Shetty, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले सेट से तस्वीरें लीक हुई थी और फिल्म का काम शुरू किया जा चुका है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है और बताया जा रहा है कि संजय दत्त इस फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं.

फिल्म में संजय दत्त की एंट्री से सुनील शेट्टी काफी खुश नजर आ रहे हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्हें एक्टर की जमकर तारीफ करते हुए देखा गया. उन्होंने कहा कि संजय की कॉमेडी को लेकर समझ बहुत ही शानदार और अलग है. उनकी कॉमिक टाइमिंग और बॉडी लैंग्वेज इस फिल्म को अलग स्तर पर ले जाएगी और लोग इसे पसंद करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हम शानदार रिश्ता साझा करते हैं और यह आपको स्क्रीन पर भी दिखाई देगा.

कुछ दिनों पहले संजू ने भी एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह फिल्म हेरा फेरी का हिस्सा बनने जा रहे हैं. जिसके बाद फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखी जा रही है. इसके पहले फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री होने और अक्षय कुमार के बाहर होने की खबरों ने खूब चर्चा पकड़ी थी हालांकि बाद में खिलाड़ी कुमार ने फिल्म में वापस एंट्री ले ली है. दर्शकों में एक्साइटमेंट लेवल तो सातवें आसमान पर देखी जा रही है लेकिन अब यह फिल्म इस पर खरी उतरती है या नहीं यह देखने वाली बात होगी.