IND vs SA: साउथ अफ्रीका टीम पर भड़के सुनील गावस्कर, मुकाबले के रद्द होने पर कही बड़ी बात

नई दिल्लीः भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला मैच बारिश के चलते रद्द हो गया. मुकाबले की शुरुआत से पहले ही जारी बारिश के दौर को देखते हुए मैच नहीं खेला गया. ऐसे में अब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 बारिश के कारण रद्द होने पर सुनील गावस्कर भड़क उठे. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड की जमकर आलोचना की. 

मुकाबले के रद्द होने पर गावस्कर इस बात को लेकर भड़के कि बारिश के दौरान मैदान को पूरी तरह से कवर नहीं किया गया. पूर्व भारतीय दिग्गज ने कहा कि हर बोर्ड से पास इतना पैसा तो होता ही है कि वो पूरा मैदान ढक सकें. अगर ऐसा नहीं है, तो वो झूठ बोल रहे हैं. माना कि बीसीसीआई के जितना पैसा नहीं है लेकिन सभी क्रिकेट बोर्ड को काफी पैसा मिलता है. अगर वो ये कहते हैं कि पैसा नहीं मिलता है, तो वो झूठ बोल रहे हैं.

बता दें कि 10 दिसंबर से भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला मैच खेला जाना था. लेकिन मुकाबले की शुरुआत से पहले ही बारिश के दौर ने खलल पैद कर दी और अंत में मुकाबले को रद्द करना पड़ा. इसके बाद गावस्कर इस बात को लेकर भड़के कि बारिश के दौरान मैदान को पूरी तरह से कवर नहीं किया गया. वहीं अब 12 दिसंबर को दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला खेला जाना है. 

साउथ अफ्रीका की टीमः
एडेन मार्कराम (कप्तान), रीजा हेंड्रिक्स, मैथ्यू ब्रीट्ज़के, ट्रिस्टन स्टब्स, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, केशव महाराज, गेराल्ड कोएट्जी, नांद्रे बर्गर, तबरेज़ शम्सी, ओटनील बार्टमैन, मार्को जानसन, डोनोवन फरेरा, लिज़ाद विलियम्स.

भारत की टीमः
सूर्यकुमार यादव (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, इशान किशन, मुकेश कुमार, वाशिंगटन सुंदर, रुतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा ,कुलदीप यादव.