बिना नोटिस के शो से Sunil Grover को कर दिया गया था रिप्लेस, अब एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई : कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हमेशा ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें 1 शो से बिना बताए रिप्लेस किए जाने के मामले में बात करते हुए देखा गया. जिसके बाद लोगों ने अंदाजा लगा लिया है कि वो कपिल शर्मा शो की बात कर रहे हैं. 2017 के बाद उन्हें कभी भी इस शो में नहीं देखा गया.

हाल ही में उन्हें बिना किसी इंफॉर्मेशन के शो से रिप्लेस किए जाने के बारे में बात करते हुए देखा गया. जिसके बाद लोगों को आश्चर्य हुआ कि वह कपिल शर्मा शो की बात कर रहे हैं. एक्टर ने कहा कि बिना किसी नोटिस के मुझे शो से रिप्लेस कर दिया गया था, ना मुझे कुछ पता चला था मां कोई और कुछ जान पाया था.

सुनील ने बताया कि मुझे अपने काम पर बहुत शक था और लगता था कि मैं उन लोगों के बीच दोबारा जाकर शूटिंग नहीं कर पाऊंगा इसलिए मैं 1 महीने के लिए बाहर चला गया. मैंने अपना टाइम शैले में बिताया.

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने चला लल्लन हीरो बनने के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें गब्बर इज बैक, बागी और भारत जैसी फिल्मों में देखा गया.

उनके आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वो शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके पास यूनाइटेड कच्छा नाम की एक वेब सीरीज भी है। जो जी 5 पर 31 मार्च से स्ट्रीम की जाएगी।