सनी देओल, जेपी दत्ता 'बॉर्डर 2' के लिए फिर आएंगे साथ?

मुंबई : सनी देओल ने 'गदर 2' के साथ बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी और फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. महज आठ दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 2001 में रिलीज हुई मूल फिल्म के 22 साल बाद बनी 'गदर 2' की सफलता के बाद, सनी देओल एक और फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित करने की योजना बना रहे हैं. अभिनेता फिल्म निर्माता जेपी दत्तो के साथ मिलकर भारत के लोकप्रिय युद्ध नाटक 'बॉर्डर' का सीक्वल पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

कथित तौर पर टीम पिछले कुछ सालों से 'बॉर्डर 2' की योजना बना रही है और आने वाले हफ्तों में सीक्वल की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है. 1971 के भारत-पाक युद्ध की एक और कहानी को 'बॉर्डर 2' के आधार के रूप में अंतिम रूप दिया गया है. इस सीक्वल का निर्माण जेपी दत्ता और उनकी बेटी निधि दत्ता द्वारा किया जाएगा और इसकी स्क्रिप्ट जल्द ही लिखे जाने की उम्मीद है.

'बॉर्डर' में यह कलाकार थे शामिल:

'बॉर्डर' 1971 के भारत-पाकिस्तान संघर्ष और लोंगेवाला की लड़ाई की पृष्ठभूमि पर आधारित थी. इसके कलाकारों में सनी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर और कुलभूषण खरबंदा शामिल थे. जबकि सनी देओल को पहले भाग से बरकरार रखा जाएगा, नई पीढ़ी के अभिनेताओं के कलाकारों में शामिल होने की उम्मीद है.