सूर्यगढ़ पैलेस ने कंफर्म की Sidharth-Kiara की शादी की खबर, जल्द फेरे लेगा कपल

सूर्यगढ़ पैलेस ने कंफर्म की Sidharth-Kiara की शादी की खबर, जल्द फेरे लेगा कपल

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी को लेकर चर्चाओं का दौर लगातार जारी है. दोनों ने फैंस के साथ कुछ शेयर नहीं किया है लेकिन हर कोई उनकी शादी के बारे में हर चीज जानने के लिए बेसब्र दिखाई दे रहा है. अब कपल को चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है क्योंकि शादी का पहला कन्फर्मेशन हो चुका है.

jagran

सिद्धार्थ और कियारा की शादी का फंक्शन 4 से 6 फरवरी के बीच राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाला है. यह बात कंफर्म इसलिए रही है क्योंकि सूर्यगढ़ पैलेस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए एक पैपराजी पोस्ट पर रिएक्शन दिया गया है. इस कपल की शादी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा समेत लगभग 100 से 125 मेहमान शामिल होने वाले हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई है जिसमें लिखा हुआ है कि हम सिद्धार्थ और थी यारा की शादी को कवर करने के लिए जैसलमेर की उड़ान भर रहे हैं. हम सीधा जैसलमेर नहीं जाएंगे, सेलेब्स को कवर करने के लिए जोधपुर हवाई अड्डे पर हमारी टीम इंतजार करेगी और फिर हम जीप के जरिए जैसलमेर पहुंचेंगे. हम नहीं जानते कि हमें क्या मिलने वाला है लेकिन हम अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश करेंगे. इस पोस्ट पर सूर्यगढ़ पैलेस के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्ट इमोजी के साथ सी यू सून का कमेंट किया गया है.  अब ये देखने वाली बात होगी कि कपल की शादी का सच कब जनता के सामने आता है.