Sushant Singh Rajput को मौत से लगता था डर, एक्टर ने खुद किया था खुलासा

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया में तो नहीं है लेकिन वह एक ऐसे कलाकार हैं जो लोगों के दिलों में आज भी जिंदा हैं. 21 जनवरी यानी आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है. बिहार के इस साधारण से लड़के ने मायानगरी मुंबई आकर अपनी मेहनत के दम पर जो सफलता हासिल की उसके सभी मुरीद है. उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम उनसे जुड़ी एक खास बात आपके लिए लेकर आए हैं जिसका जिक्र सुशांत ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान जब सुशांत से यह पूछा गया था कि उन्हें सबसे ज्यादा किस बात से डर लगता है, तो एक्टर ने बताया था कि उन्हें सबसे बड़ा डर मौत का है. सर ने कहा था जी अगर मैं 3 घंटे भी सो जाता हूं तो मुझे पता नहीं होता कि आसपास क्या चल रहा है ऐसा ही मौत में भी होता है आप नहीं जानते कि आसपास क्या हो रहा है और यह बहुत डरावना है.

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया था लेकिन परिवार और फैंस का कहना है कि उनकी हत्या की गई है. इस केस की अभी भी जांच चल रही है लेकिन यह हैरान कर देने वाली बात है कि जिस व्यक्ति को मौत से इतना डर लगता है वो आत्महत्या का कदम कैसे उठा सकता है.