सुशील गुर्जर ACB ट्रैप प्रकरण: तीनों आरोपियों को कोर्ट ने भेजा 2 दिन के रिमांड पर, कल दो लाख रुपए की रिश्वत लेते किया था ट्रैप

जयपुर: सुशील गुर्जर एसीबी ट्रैप प्रकरण में तीनों आरोपियों को कोर्ट ने रिमांड पर भेजा है. तीनों आरोपियों को 2 दिन के रिमांड पर भेजा. इससे पहले ACB की टीम आरोपियों को लेकर कोर्ट पहुंची. कोर्ट में तीनों आरोपियों को पेश किया गया. एसीबी कोर्ट को बताया गया. एसीबी को मेयर की भूमिका की जांच करनी है. 

पहले भी दलाल अनिल 1.50 लाख रुपए ले चुका है. उसकी भी एसीबी को बरामदगी करनी है. मेयर का काम सुशील ही देखता था. वहीं दलाल नारायण के घर से 8 लाख की राशि मिली है. उसको लेकर नारायण से पूछताछ करनी है. वहीं सुशील के पास कई खाली पट्टे मिले हैं. उसको लेकर भी एसीबी को पूछताछ करनी है. इन बातों का हवाला देकर ACB ने रिमांड मांगी है. 

गौरतलब हैं कि शुक्रवार को ACB ने सुशील गुर्जर,दलाल नारायण और अनिल को ट्रैप किया था. दो लाख की रिश्वत लेते ट्रैप किया था. पट्टे बनाने की एवज में घूस मांगी थी. शुक्रवार को ACB ने देर रात 2 लाख की रिश्वत लेते ट्रैप किया था. सुशील गुर्जर के आवास पर 41 लाख 55 हजार रुपए मिले थे और दलाल नारायण के घर पर 8 लाख रुपए नकद मिले थे. ACB मुख्यालय में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.