सीकर के मेडिकल कॉलेज में स्टूडेंट की संदिग्ध मौत, हॉस्टल के पीछे मिला शव; एक सप्ताह पहले घर से लौटा था

सीकर: जिले के कल्याण मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के फर्स्ट ईयर स्टूडेंट की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. स्टूडेंट का शव आज सुबह हॉस्टल के पीछे पड़ा मिला. फिलहाल पुलिस ने शव को एसके हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. साथ ही परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है.

मृतक हनिमेश (20) निवासी बांसवाड़ा रहने वाला है. जो बॉयज हॉस्टल में ग्राउंड फ्लोर पर कमरा नंबर 126 में ही रहता था. जिसका शव बॉयज हॉस्टल के पीछे ही पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस फिलहाल अब हॉस्टल में रहने वाले अन्य स्टूडेंट्स से पूछताछ में जुटी है. वहीं एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. 

 

अन्य स्टूडेंट्स ने आखिरी बार उसे मोबाइल चलाते हुए देखा था: 
जानकारी के मुताबिक कॉलेज में गर्मियों की छुट्टी होने के पश्चात करीब 11 से 12 जून के बीच स्टूडेंट घर से वापस लौटा था. वापस लौटने के बाद वह क्लास भी पूरी नहीं ले रहा था. कई बार साथी स्टूडेंट्स ने उसे इस बारे में पूछा भी लेकिन वह जवाब नहीं देता. हॉस्टल के कमरों में मोबाइल नेटवर्क ठीक से काम नहीं करता है. ऐसे में बीती रात करीब 9 बजे स्टूडेंट हॉस्टल के ग्राउंड फ्लोर के बरामदे में मोबाइल चला रहा था. हॉस्टल में रहने वाले अन्य स्टूडेंट्स ने आखिरी बार उसे मोबाइल चलाते हुए देखा था. इसके बाद सुबह उसकी मौत का पता चला.