IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया को मिली राहत, ये चोटिल खिलाड़ी कर सकता है टीम वापसी

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में भारत-इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जाना है. मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया के खेमे से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक चोटिल ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम में वापसी कर सकते है. खिलाड़ी की चोट ज्यादा गंभीर नहीं होने के कारण उनका अगले मुकाबले में खेलना लगभग तय माना जा रहा है. हालांकि फिलहाल इसको लेकर बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. 

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान खिलाड़ी घुटने से इंजर्ड हुए थे. जिसके बाद उन्हे पूरे मैच से बाहर रहना पड़ा था. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान में वापसी कर सकते है. लेकिन फिर बीसीसीआई की ओर से अपडेट देते हुए बताया गया था कि न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच में वो टीम का हिस्सा नहीं होंगे. और अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में वापसी कर सकते है. जिसको लेकर अब देखना ये होगा कि बीसीसीआई इस पर क्या अपडेट देता है. 

बता दें कि भारत-इंग्लैंड के बीच 29 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां एक ओर टॉप पर बरकरार टीम इंडिया अपनी पोजिशन को लेकर लड़ाई करती नजर आयेगी. तो वहीं इंग्लैंड टीम जीत के साथ आत्मविश्वास लाना चाहेगी.