World Cup 2023: अजेय रण पर सवार टीम इंडिया को लगा झटका, आगामी तीन मैचों में करना होगा इस मुसीबत का सामना

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अजेय रण पर सवार है. टीम इंडिया ने पांच मुकाबले खेले है जिसमें से टीम ने पांचों ही मुकाबलों में जीत हासिल की है. आखिरी मुकाबले में टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज की है. जिसके बाद से ही टीम फुल ऑफ कॉन्फिडेंस में नजर आ रही है. लेकिन इसी बीच टीम के लिए एक मुश्किल भरी खबर सामने आ रही है. जो कि इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए झटका साबित हो सकता है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए खिलाड़ी हार्दिक पांड्या आने वाले तीन मैचों में भी नहीं खेलेंगे. जिसमें इंग्लैंड के खिलाफ भी खिलाड़ी नहीं खेलेंगे. इंडिया के विजय रण पर सवार के दौरान इस प्रकार की खबर निकलकर सामने आना. भारत के लिए धक्के से कम नहीं होगा. हालांकि फिलहाल इसको लेकर बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. 

बांग्लादेश के खिलाफ हुए थे चोट का शिकारः
दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या को अपने पहले ओवर के दौरान ही चोट लगी थी. पैर में चोट लगने के बाद तुरंत खिलाड़ी को मैदान से बाहर जाना पड़ा था. इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर नजर आ सकते है. और अब मिली जानकारी के अनुसार पांड्या आने वाले तीन मैचों में भी अनुपस्थित रह सकते है. 

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में भारत-इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाना है. दोनों टीमों के बीच मुकाबला 29 अक्टूबर को खेला जाएगा. जहां एक ओर अजेय रण पर सवार टीम इंडिया होगी तो वहीं दूसरी ओर हार की मार झेल रही इंगलैंड टीम होगी. मुकाबले को लेकर फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे है.