Team of The Tournament: एशिया कप को लेकर टीम ऑफ द टूर्नामेंट का ऐलान, इस भारतीय शतकवीर खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

नई दिल्लीः भारत ने श्रीलंका को मात देकर एशिया कप खिताब अपने नाम कर लिया है. टीम इंडिया ने मुकाबले में 10 विकेट से जीत दर्ज की. इसके साथ ही टीम ने 8वीं बार खिताब अपने नाम किया है. इसके बाद अब टूर्नामेंट ऑफ द टीम का ऐलान किया गया है. जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है. टीम में भारत के दिग्गज कोहली को शामिल नहीं किया गया है. 

एशिया कप के 19 दिन के सफर के बाद अब टूर्नामेंट ऑफ द टीम का ऐलान किया गया है. इसमें भारत के 6 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. लेकिन एक नाम ने सभी को हैरान कर दिया है और वो है विराट कोहली का. दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक जड़ने वाले कोहली को टीम में शामिल नहीं किया गया है. हालांकि भारत से रोहित शर्मा, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को टीम में जगह दी गयी है. 

ऐसे में एक नजर टीम पर डाले तो पहले नंबर पर रोहित शर्मा दूसरे नंबर पर शुभमन गिल तीसरे नंबर पर कुसल मेंडिस को शामिल किया गया है. जबकि मिडिल आर्डर मोहम्मद रिजवान और पांचवें नंबर पर केएल राहुल को शामिल किया गया है. निचले क्रम में शाकिब अल हसन और हार्दिक पांड्या को जगह दी गयी है. वहीं बॉलर में दुनिश वेललगे, हारिस रऊफ, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है. 

टूर्नामेंट ऑफ द टीमः
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, कुसल मेंडिस, मोहम्मद रिजवान, केएल राहुल, शाकिब अल हसन, हार्दिक पांड्या, दुनिश वेललगे, हारिस रऊफ, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज