'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' का टीज़र हुआ रिलीज़, अनुपम खेर-मकरंद देशपांडे लाइव-एक्शन फीचर में आए नज़र

मुंबई : बहुचर्चित एनीमेशन फिल्म 'छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान' की रिलीज के एक दशक से अधिक समय के बाद, टीम अनुपम खेर अभिनीत उसी के लाइव-एक्शन संस्करण के साथ तैयार है. छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान शीर्षक से फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को एक टीज़र जारी किया है.

'छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान' में खेर को गुरु शंभू के रूप में, मकरंद देशपांडे को स्कंधी के रूप में दिखाया गया है, जबकि छोटा भीम का मुख्य किरदार यज्ञ भसीन ने निभाया है. फिल्म में आश्रय मिश्रा और सुरभि तिवारी भी हैं. राजीव चिलका द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने इसी नाम की 2012 की एनिमेटेड फिल्म का भी निर्देशन किया था. टीज़र में छोटा भीम को एक हजार साल पीछे जाकर अनुपम खेर के गुरु शंभु और उनकी टीम की मदद से बुराई से लड़ते हुए दिखाया गया है. टीज़र को राघव सच्चर के थिरकते संगीत के अनुसार तैयार किया गया है, क्योंकि इसमें भीम के एक्शन दृश्यों को दिखाया गया है, जो बच्चों को विशेष रूप से आकर्षक लग सकता है.

मई 2024 में फिल्म होगी रिलीज़: 

नीरज विक्रम और श्रीदिशा डिप्ल द्वारा लिखित, फिल्म की कास्टिंग मुकेश छाबड़ा द्वारा की गई है और दृश्य प्रभावों की देखरेख जुनैद उल्लाह ने की है. निर्देशक राजीव चिलका, जिन्होंने फिल्म का निर्माण भी किया है, ने छोटा भीम को एनीमेशन की दुनिया में सबसे प्रिय पात्रों में से एक कहा था. “अब समय आ गया है कि हम उसे जीवित करें, और मुझे यकीन है कि हर जगह बच्चे और पूरा परिवार इसे पसंद करेंगे. हमारे कलाकारों ने इस फिल्म पर उल्लेखनीय काम किया है, और मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. फिल्म मई, 2024 में रिलीज होने की तैयारी में है.