किरण राव की 'लापता लेडीज़' का टीज़र हुआ जारी, 2 युवा दिखे खोई हुई दुल्हनों की तलाश में

मुंबई : 'लापता लेडीज़' का बहुप्रतीक्षित टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है, जिसमें दो युवा खोई हुई दुल्हनों की तलाश को लेकर पैदा हुई गड़बड़ी की झलक मिलती है. फिल्म का निर्देशन किरण राव द्वारा किया जाएगा और आमिर खान द्वारा निर्मित किया जाएगा. 'लापता लेडीज' के निर्माताओं ने हाल ही में किरण राव की आगामी निर्देशित फिल्म की रिलीज की तारीख 5 जनवरी, 2024 की घोषणा की. 'लापता लेडीज' एक निर्माता के रूप में आमिर खान और एक निर्देशक के रूप में किरण राव की वापसी का प्रतीक है. यह फिल्म उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'धोबी घाट' के बाद निर्देशक के रूप में राव की अगली फिल्म है.

'लापता लेडीज़' का प्लॉट: 

'लापता लेडीज़' का टीज़र हमें ग्रामीण भारत की पृष्ठभूमि में ले जाता है. जबकि यह दो खोई हुई दुल्हनों की तलाश के इर्द-गिर्द स्थापित एक स्पष्ट गड़बड़ी की भावना को उजागर करता है, यह हर फ्रेम में हास्य लाता है. एक विचित्र कथा को कलाकारों द्वारा अच्छी तरह से समर्थन दिया गया है, जिसमें नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन शामिल हैं.

किरण राव के साथ आमिर खान के सहयोग का प्रतीक एक प्रोजेक्ट होने के नाते, 'लापता लेडीज' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा, फिल्म को रिलीज से काफी पहले 8 सितंबर को प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में भव्य प्रीमियर में भी प्रदर्शित किया जा रहा है. जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी पटकथा बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है. पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं.