'सैम बहादुर' का टीज़र हुआ जारी, राष्ट्र के जन्म को दर्शाने वाली बायोपिक में विक्की कौशल निभा रहे 'सैम मानेकशॉ' का किरदार

मुंबई : 'सैम बहादुर' का टीज़र जारी हो गया है. 'सैम मानेकशॉ' के जीवन पर आधारित, मेघना गुलज़ार की इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख के साथ विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं. विक्की कौशाल भारतीय सेना के पूर्व प्रमुख 'सैम मानेकशॉ' की भूमिका में हैं, फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी हैं.

'सैम बहादुर' के टीज़र के बारे में: 

टीज़र में, विक्की कौशल पूरी तरह से 'मानेकशॉ' की भूमिका निभाते हैं, उनके तौर-तरीकों और उनकी बहादुरी को आत्मसात करते हैं. ऐसा लगता है कि वह किरदार को परफेक्ट बना रहे हैं. दर्शकों को इस बात की झलक मिलती है कि उन्हें अपनी आर्मी लाइफ से कितना लगाव था और वह भारतीय सेना के लिए कुछ भी कर सकते थे. सान्या मल्होत्रा ​​उनकी पत्नी के रूप में दिखाई देती हैं, जबकि फातिमा सना शेख को पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रूप में देखा जा सकता है.

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित 'सैम बहादुर' में नीरज काबी भी हैं और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी फिल्म में जवाहरलाल नेहरू और याह्या खान के रूप में अभिनय करते हैं. विक्की कौशल फिल्म में फील्ड मार्शल 'सैम मानेकशॉ' की भूमिका निभाते हैं. यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.