तब्बू अभिनीत 'ख़ुफ़िया' का टीज़र हुआ जारी, जानिए रिलीज़ डेट

मुंबई : तब्बू, अली फज़ल और वामिका गब्बी अभिनीत 'ख़ुफ़िया' विशाल भारद्वाज की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. निर्माताओं ने एक वीडियो जारी कर प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया. फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म अमर भूषण की किताब 'एस्केप टू नोव्हेयर' पर आधारित है. वीडियो में, तब्बू को एक स्क्रिप्ट दी जाती है जिसे भारद्वाज 'ख़ुफ़िया' स्क्रिप्ट कहते हैं और निर्देशक अली फज़ल से इसे गुप्त रखने का भी आग्रह करते हैं. दूसरी ओर, वामिका को इस तथ्य का उल्लेख करने की भी अनुमति नहीं है कि वह उसके साथ सहयोग कर रही है. हर चीज की गोपनीयता के कारण सभी कलाकार काफी हैरान नजर आ रहे हैं.

'एस्केप टू नोव्हेयर' किताब पर है आधारित:

पिछले इंटरव्यू में विशाल ने तब्बू के साथ काम करने पर चर्चा की थी और कहा था कि यह अमर भूषण की जासूसी थ्रिलर 'एस्केप टू नोव्हेयर' पर आधारित है. “मैंने तब्बू के लिए किरदार का लिंग बदल दिया है. मैं हमेशा तब्बू के साथ काम करने का एक कारण ढूंढता हूं.'' हैदर अभिनेत्री की तब निर्देशक ने सराहना की, जिन्होंने उन्हें बॉलीवुड की सबसे असाधारण अभिनेत्रियों में से एक बताया. विशाल के अनुसार, उन्हें विशेष रूप से उन फिल्मों में काम करने में आनंद आता है जो लोगों, पात्रों, संघर्षों और रिश्तों की जांच करती हैं. 

इसके अलावा, तब्बू ने खुफ़िया के बारे में चर्चा की और कहा कि फिल्म में उनकी भूमिका उन्हें एक बहुत ही अनोखी कहानी का पता लगाने का मौका देती है. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि, "वीबी (विशाल भारद्वाज) के साथ काम करना हमेशा सुखद और बहुत फायदेमंद अनुभव होता है." यह फिल्म 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.