'जवान' फिल्म के गाने 'चालेया' का टीज़र हुआ रिलीज, शाहरुख खान-नयनतारा नजर आए 'कलरफुल' अंदाज में

मुंबई : यह कहना गलत नहीं होगी कि प्रशंसक शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान के बारे में किसी भी अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक शानदार प्रीव्यू और धमाकेदार पहले सिंगल, 'ज़िंदा बंदा' के बाद, सुपरस्टार ने अब फिल्म के एल्बम, 'चलेया' से दूसरे सिंगल का टीज़र साझा किया है. गाने की झलक में नयनतारा और शाहरुख एक स्वप्निल सेट-अप में नजर आ रहे हैं, जिसमें किंग खान अपने प्यार का इजहार करते हुए कुछ सहज मूव्स भी कर रहे हैं. 

वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, 'प्यार आपके दिल तक पहुंचने का रास्ता खोज लेगा. चलेया तेरी और. #चलेया, #हायोडा और #चलोना गाना कल रिलीज होगा! #जवान दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रहा है."जहां शाहरुख रंगीन शर्ट में आकर्षक लग रहे हैं, वहीं नयनतारा फ्लोरल गाउन में दिव्य लग रही हैं. अभिनेता के प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल वाले इमोजी की बाढ़ ला दी है. फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है.

शाहरुख खान ने शनिवार को एक और टीजर किया था शेयर: 

इसी बीच शनिवार को शाहरुख खान ने गाने का एक और टीजर शेयर किया था, उसमें ट्रैक के कुछ दृश्यों का एक असेंबल वीडियो थे. कैप्शन में, SRK ने लिखा, "जवान का प्यार. रोमांटिक. सौम्य मधुर. #Chaleya सोमवार को रिलीज! अनिरुद्ध तुम जादुई हो. फराह हमेशा की तरह तुमसे प्यार करती है. अरिजीत तुम मुझे एक बार फिर प्यार की तरह महसूस कराते हो. शिल्पा तुम दिव्य लगती हो और कुमार आपकी कविता 'बहुत बदल रही है' #जवान 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है.'' इसके जवाब में फिल्म में कैमियो रोल में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण ने कहा, 'बहुत अच्छा.' अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने दिल-आंख वाले इमोजी के साथ जवाब दिया है.

'जिंदा बंदा' ने मचाया सेशल मीडिया पर तहलका: 

जवान के पहले गाने 'जिंदा बंदा' ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और हर तरफ से तारीफें बटोरी. गाने के बारे में एक सूत्र ने बताया कि, "यह ट्रैक एक बड़े पैमाने पर जश्न मनाने का वादा करता है, जिसे चेन्नई में बड़े पैमाने पर पांच दिनों में शूट किया गया है, जिसमें चेन्नई, हैदराबाद, बैंगलोर, मदुरै जैसे सभी भारतीय शहरों के 1000 से अधिक नर्तक शामिल होंगे." 15 करोड़ से अधिक के प्रभावशाली बजट पर निर्मित, 'ज़िंदा बंदा' में शाहरुख खान का हजारों लड़कियों के साथ पहले जैसा नृत्य करते हुए शानदार दृश्य दिखाया जाएगा. अनिरुद्ध ने स्वरों की रचना और संचालन भी किया है और चालों को शोबी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है. यह ट्रैक देश को झूमने के लिए बिल्कुल तैयार है."

फिल्म में यह अभीनेता आएंगे नज़र: 

एसआरके द्वारा निर्देशित जवान में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी शामिल हैं. जैसा कि ऊपर बताया गया है, दीपिका पादुकोण की फिल्म में एक कैमियो भूमिका है.