Thank You For Coming ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाए 1.06 करोड़, जल्द होगी OTT पर रिलीज

मुंबई : भूमि पेडनेकर-स्टार अभिनीत 'थैंक यू फॉर कमिंग' आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. करण बुलानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह पांच सबसे अच्छे दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है क्योंकि वो एक साथ अपने प्रेम जीवन को आगे बढ़ाते हैं. 

फिल्म, जिसमें शहनाज़ गिल, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, करण कुंद्रा और अनिल कपूर भी हैं, ने 1.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. गौर करने वाली बात यह भी है कि फिल्म को महज 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. उम्मीद है कि वीकेंड पर कलेक्शन और बेहतर होगा. ओटीटी प्ले के मुताबिक 'थैंक्यू फॉर कमिंग' थिएट्रिकल रन के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

'थैंक यू फॉर कमिंग' के बारे में: 

'थैंक यू फॉर कमिंग' को बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत एकता कपूर और शोभा कपूर के साथ रिया कपूर द्वारा समर्थित किया गया है. यह 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ हुई थी. जो बात इस फिल्म को और भी खास बनाती है, वह यह है कि यह 15 सितंबर, 2023 को प्रतिष्ठित रॉय थॉमसन हॉल में 46वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में भव्य विश्व प्रीमियर के लिए चुनी गई एकमात्र हिंदी फीचर फिल्म है. फिल्म को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला.