Dubai में द फैशन कनेक्ट सीजन 14 का आयोजन, समारोह में डॉ. जगदीश चंद्र भी मौजूद रहे |

दुबई: फर्स्ट इंडिया एंड भारत24 प्रेज़ेंट्स द फैशन कनेक्ट सीजन 14, का आयोजन दुबई के ओक्स इबनबतूता में किया गया।फैशन कनेक्ट देश और विदेश  में सबसे प्रतिष्ठित सिंगल-डे फैशन इवेंट्स में से एक है जो साल में दो बार मार्च और सितंबर के महीने में होता है और पिछले साल नोवेम्बर में लंदन में भी आयोजित किया गया…इस बार  दुबई में अपने मार्च संस्करण का आयोजन किया  जो दी फ़ैशन कनेक्ट का 14 वा. सीज़न रहा..

इस कार्यक्रम में मशहूर डिजाइनर्स अर्पिता सुलक्षना, रिकी अंगरिश, इट्सईश बाय ईशिता गुप्ता, एस्केप बाय  ऐश्वर्या ने पर्टिसिपेट किया वहीं जानी मानी डिज़ाइनर अंजु मोदी  ग्रांड फ़िनैले डिज़ाइनर रही…

खूबसूरत परिधानों का प्रदर्शन करने वाले  मॉडलज़ ने रैम्प पर चार चाँद  लगाए….. सोनल शर्मा ने  की शो की शानदार ऐंकरिंग..

क्लासी कपड़ों में मॉडल्ज़ एलेगन्स और ग्लैमर को दर्शाते नज़र आए…शो के दौरान लक्षरी लाइफ़स्टाइल अवार्डस 2023 का भी आयोजन किया गया जहाँ अपने कार्य के लिए अवॉरडिस को सम्मानित किया गया..

वेडिंग एवं समर सीज़न को देखते हुए डिज़ाइनर्ज़ ने अपने  कलेक्शन को शोकेस किया…

भारत 24 एवं फर्स्ट इंडिया के सीईओ एवं एडिटर इन चीफ, फर्स्ट इंडिया न्यूज़ के चैनल हेड डॉ. जगदीश चंद्रा  आयोजन में  मौजूद रहेऔर अतिथियों से चर्चा करते नज़र आए..फैशन कनेक्ट के ब्रांड एंबेसडर ऋषि मिगलानी है और लोकेश शर्मा है इसके शो डिरेक्टर..
फ़ैशन कनेक्ट द्वारा राजस्थान के फैशन उद्योग को अगले स्तर पर ले जाने का एक शानदार अवसर है। 

इस आयोजन में भारत और दुबई के फ़ैशनईस्तास और काफ़ी जाने माने गणमान्य लोगों ने शिरकत की  और इस खूबसूरत शो का लुत्फ़ उठाया..शेख़ झूम्मा बिन अलमकतूम, याकूब अल अली,  ने बतौर गेस्ट ओफ़ ऑनर शिरकत की…

इंटरनेशनल डिज़ाइनर  माइकल सींकों , उषा  पुनिया, कमला पोद्दार, हर्ष, आस्था खंडेलवाल, मुस्कान, रेणु, नसीहा आदि गेस्ट्स ने भी शिरकत की..

दी फ़ैशन कनेक्ट सीज़न 14 में मीडिया पार्ट्नर - फ़िल्मफेयर मिडल ईस्ट, जूअल्री पार्ट्नर -नंदिता शेखावत, हेल्थ पार्ट्नर -जेएनयु हॉस्पिटल, गिफ़्टिंग पार्ट्नर  - ब्रैंड्ज़ फ़ोर यू,  शेड्ज़ स्टाइलिंग पार्टनर एवं विभिन्न स्पॉन्सर्स   का बड़ा योगदान रहा इस सीज़न को सफल बनाने में और एक नया बेंच मार्क स्थापित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।