ठंडे बस्ते में गई The Immortal Ashwatthama, लगा 30 करोड़ का चूना

मुंबई : बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लंबे समय से आदित्य धर के साथ अपनी आने वाली फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और यह फिल्म लगातार परेशानियों से घिरी हुई नजर आ रही है. फिल्म 2020 में अनाउंस की गई थी और रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे थे. पूरी निर्देशक आदित्य धर को इसे बनाने के लिए मेहनत करते हुए देखा जा रहा था और विक्की इसके लीड एक्टर थे.

कोरोना महामारी के चलते फिल्म होल्ड पर चली गई थी और रॉनी स्क्रूवाला ने अपने हाथ पीछे खींच लिए थे. हालांकि आदित्य धरने फिर से अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए निर्माताओं की तलाश शुरू की और कुछ समय पहले बताया जा रहा था कि जियो स्टूडियो इसे प्रोड्यूस करने वाला है. अब खबर आ रही है कि जियो के साथ इस फिल्म का नाम जुड़ते ही विक्की कौशल का नाम हट चुका है क्योंकि मेकर्स चाहते हैं कि इस प्रोजेक्ट के लिए कोई बड़ा स्टार फिल्म में लिया जाए.

मेकर्स ने आदित्य धर को कहा है कि सिर्फ अच्छे एक्टर के नाम पर फिल्म नहीं चलाई जा सकती वह भी ऐसे समय में जब बॉलीवुड अच्छा परफॉर्म नहीं कर रहा है. अब इस फिल्म से जूनियर एनटीआर रणवीर सिंह और यश जैसे बड़े नाम जुड़ने की बात कही जा रही है.

आदित्य धर किसी बड़े सितारे को विक्की की जगह लेने की बात पर बड़ी मुश्किल से राजी हुए थे लेकिन जब जूनियर एनटीआर और यश से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए मना कर दिया. बाद रणवीर सिंह की झोली में यह फिल्म आ गिरी लेकिन स्टूडियोज पर 300 से साढ़े 300 सौ करोड़ खर्च करने के मूड में बिल्कुल नहीं था और अभी से ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक फिल्म का प्री प्रोडक्शन 3 साल से चल रहा था और आदित्य इसके लिए 30 करोड़ पहले ही खर्च कर चुके हैं. लेकिन मेकर्स के फैसले की वजह से फिल्म होल्ड पर चली गई है और अब वह इसे ठंडे बस्ते में डालकर दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगे.