शहीद अजय सिंह और बिजेन्द्र सिंह की पार्थिव देह पहुंची मुरादपुर, सम्मान में निकलेगी तिरंगा यात्रा

शहीद अजय सिंह और बिजेन्द्र सिंह की पार्थिव देह पहुंची मुरादपुर, सम्मान में निकलेगी तिरंगा यात्रा

झुंझुनूंः आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद जवान अजय सिंह और शहीद बिजेन्द्र सिंह की पार्थिव देह मुरादपुर पहुंची है. जहां से अब तिरंगा यात्रा के रूप में दोनों शहीदों की पार्थिव देह पैतृक गांव पहुंचेगी. बड़ी संख्या में युवा, बुजुर्ग और आसपास के ग्रामीण मौजूद है. जब तक सूरज चांद रहेगा शहीद अजय-बिजेंद्र का नाम रहेगा के नारों की गूंज से क्षेत्र गूंज रहा है. 

शहीद बिजेंद्र सिंह की पार्थिव देह मुरादपुर से डुमोली कलां के खुबा की ढाणी जाएगा. जबकि शहीद अजय सिंह की पार्थिव देह मुरादपुर से सिंघाना होते हुए भैसावता कलां पहुंचेगी. गृह राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढ़म शहीद बिजेंद्र सिंह के गांव खूबा की ढाणी जाएंगे. तो सैनिक कल्याण मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ शहीद अजयसिंह के गांव भैसावता कलां में मौजूद रहेंगे. 

इसस पहले दोनों के सेना के विशेष विमान में पार्थिव देह जयपुर लाई गई. जयपुर एयरपोर्ट पर दोनों जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर, अविनाश गहलोत, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, गोविंद सिंह डोटासरा ने श्रद्धांजलि दी. कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित भी मौजूद रहे. 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के डोडा के डेसा जंगल में मंगलवार को सेना के जवनों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. इलाके में आतंकियों के छुपे होने के खबर पर सर्च आपरेशन चलाया. इस दौरान ये मुठभेड़ शुरू हुई. जिसमें सेना के जवान शहीद हो गए.