BJP में ज्वॉइनिंग का सिलसिला जारी, पूर्व सांसद शंकर पन्नू समेत कई नेताओं ने थामा का भाजपा का दामन

जयपुरः चुनावी रण के बीच भाजपा का कुनबे में बढ़ातरी का दौर लगातार जारी है. पूर्व सांसद शंकर पन्नू,पूर्व विधायक जेपी चंदेलिया,पूर्व विधायक नंद किशोर महरिया, पूर्व विधायक शिमला बावरी,कांग्रेस के नहरी क्षेत्र के बड़े नेता रहे पृथ्वी पाल सिंह संधू समेत प्रमुख नेताओं ने बीजेपी ज्वॉइन की. उन्होंने सह प्रभारी विजय राहटकर,अरुण चतुर्वेदी की मौजदूगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. 

इस दौरान इस अवसर पर नारायण पंचारिया, श्रवण सिंह बगड़ी समेत प्रमुख बीजेपी नेता मौजूद रहे. बता दें कि लोकसभा चुनाव के रण के बीच BJP में ज्वॉइनिंग का सिलसिला लगातार जारी है. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान हो चुका है. प्रदेश में दो चरणों में मतदान होगा. राज्य में 25 सीटों पर चुनावी मुकाबला होगा. राजस्थान में आम चुनाव 2024 के लिए वोटिंग दो चरणों 19 और 26 अप्रैल को होगी. राजस्थान में पहले चरण में 12 लोकसभा सीटों पर तो वहीं दूसरे चरण में 13 सीटों पर मतदान होगा. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को तो वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होगी. पूरे देशभर में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होकर 1 जून तक कुल 7 चरणों में होंगे. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.