रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा 16 करोड़

मुंबई : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो रही है और रिलीज के दूसरे दिन फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹16 करोड़ तक पहुंच गया है. जहां फिल्म पहले ही 27 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कलाकारों के बारे में बत करें तो, फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहें हैं. और करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

फिल्म ने कमाए अब तक 27 करोड़ रुपय: 

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन भारत में ₹16 करोड़ की कमाई की, और फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 11.10 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 27.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

धर्मा प्रोडक्शन का इंस्टाग्राम पोस्ट: 

धर्मा प्रोडक्शन ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई साझा की. "पहली घड़ी में प्यार, पहले दिन! उनकी कहानी के लिए आपका प्रेम बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहा है. #RockyAurRaniKiiPremKahaani करण जौहर की 25वीं वर्षगांठ पर बनी फिल्म है. अब सिनेमाघरों में!" य​ह कैप्शन धर्मा प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम पर डाला.

7 साल बाद किया है करन जोहर ने निद्रेशन: 

करण जौहर ने अपनी आखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल (2016) के सात साल बाद इस फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म में सारा अली खान और अनन्या पांडे की भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे. यह फिल्म एक जोड़े, रणवीर सिंह और आलिया की कहानी है, जो विपरीत पृष्ठभूमि और संस्कृतियों से आते हैं.