कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'तेजस' का टीज़र 2 अक्टूबर को होगा रिलीज, अभिनेत्री ने जारी की तस्वीरें

मुंबई : 'चंद्रमुखी 2' के बाद, कंगना रनौत की अगली रिलीज, 'तेजस' एक मेगा थिएटर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म से अभिनेत्री द्वारा साझा की गई दिलचस्प तस्वीरों ने फिल्मप्रेमियों को उत्साहित कर दिया है. कथित तौर पर निर्माता आगामी राष्ट्रीय अवकाश पर इसका पहला टीज़र जारी करेंगे. तेजस गिल में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म 20 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और निर्माता कथित तौर पर 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर इसका पहला टीज़र जारी करेंगे. प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, तेजस का पहला एसेट टीज़र 2 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, तेजस में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं.

कुछ दिन पहले, नेटिज़ेंस ने सुझाव दिया था कि कंगना की तेजस का नाम बदलकर 'उरी 2' कर दिया जाना चाहिए. जिन लोगों को नहीं पता, 'उरी 2' या 'तेजस' 2018 की ब्लॉकबस्टर एक्शन थ्रिलर 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से प्रेरित है. कंगना की 'तेजस' को वायु सेना अधिकारियों के साहसी जीवन का जश्न मनाने वाली एक एक्शन थ्रिलर माना जा रहा है. जब कंगना ने 'तेजस' के पोस्टर का अनावरण किया, तो उन्होंने फिल्म को 'हमारे वीर वायु सेना पायलटों की बहादुरी का सम्मान' से समर्पित किया.

'तेजस' 20 अक्टूबर को ​होगी रिलीज: 

कंगना रनौत की 'तेजस' 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और यह अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन-स्टारर 'गणपथ-भाग 1' के साथ टकराएगी. विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गणपथ-भाग 1' एक साई-फाई एक्शन थ्रिलर है. पहले कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' टाइगर श्रॉफ की फिल्म से क्लैश होने वाली थी, हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी रिलीज टाल दी. 

कंगना की 'इमरजेंसी': 

'तेजस' के अलावा कंगना रनौत 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी. अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. जीवनी पर आधारित फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं. यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है.