रीलीज हुआ The Trial Run का धमाकेदार ट्रेलर, दमदार अवतार में नजर आई Kajol

मुंबई : काजोल (Kajol) बॉलीवुड इंडस्ट्री की मंझी हुई कलाकर हैं और उन्हें अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए पहचाना जाता है. कुछ समय से वह अपनी वेब सीरीज ट्रायल प्यार कानून और धोखा के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं और हाल ही में इसका धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च किया गया है.

ये एक कोर्टरूम ड्रामा सीरीज है जिसमें काजोल को एक दमदार वकील नयनिका सेनगुप्ता के किरदार में देखा जा रहा है. इस सीरीज में उनके साथ जीसू सेनगुप्ता भी दिखाई देंगे जो उनके पति और एडिशनल जज राजीव सेनगुप्ता का किरदार निभाएंगे.

इस सीरीज का 2 मिनट का ट्रायल काफी उतार-चढ़ाव भरा है जिसकी शुरुआत एक सनसनीखेज उसके से होती है और उसके बाद काजोल को एक हाउसवाइफ से वकील बनना पड़ता है. वो ऐसा इसलिए करती है क्योंकि उसके पति पर एक केस का फैसला सुनाने के लिए फिजिकल रिलेशनशिप का फेवर लेने के आरोप लगते हैं.

नेशनल जज का यह कारनामा सामने आते ही उसे जेल हो जाती है और उसकी सारी प्रॉपर्टी जप्त कर ली जाती है. इसके बाद नायोनिका अपने और अपने बच्चों के लिए वकालत करना शुरू करती है और धीरे-धीरे उसकी जिंदगी नॉर्मल होती है फिर उसे एक केस मिलता है, जो उसे अतीत की अंधेरी गलियों में ले जाता है. ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 14 जुलाई को स्ट्रीम की जाने वाली है.