Hera Pheri 3 से फरहाद सामजी को निकालने की हुई थी मांग, अब डायरेक्टर ने दिया जवाब

मुंबई : कॉमेडी फ्रेंचाइजी हेराफेरी (Hera pheri) के तीसरे हिस्से को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है और दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर इसके डायरेक्टर तक सभी बातों को लेकर जमकर बवाल मचा लेकिन अब आखिरकार राजू, श्याम और बाबू भैया की जोड़ी संजय दत्त के साथ मिलकर एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करती हुई दिखाई देने वाली है.

फिल्म के पहले हिस्से को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था और दूसरा हिस्सा नीरज वोरा के डायरेक्शन में तैयार हुआ था. अब तीसरे सीक्वल की जिम्मेदारी फरहाद सामजी (Farhad samji) को सौंपी गई है लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें प्रेम से बाहर करने की मांग की थी, जिस पर अब डायरेक्टर का रिएक्शन सामने आया है.

पिछले महीने ट्विटर पर ट्रेंड चलाया गया था जिसमें लोग यह कह रहे थे कि फरहाद को इस फिल्म के लिए क्यों लिया गया है. इस बारे में अब एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए शाम जी ने बताया कि सबसे पहले तो यह बात आती है कि जब फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है तो यह लोग कौन है जो इस तरह की बातें कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम अपना बेस्ट देते हैं अगर किसी को दिक्कत है तो वो फिल्म में सुधार करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने बताया कि उनका इरादा रोमांस, एक्शन, कॉमेडी, मसाला के साथ दर्शकों को एक अच्छी फिल्म देने का है.

बता दिया कि पिछले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर एक पॉपकॉर्न नामक कॉमेडी सीरीज आई थी जिसका निर्देशन फरहाद ने ही किया था. लोगों को यह बोरिंग लगी थी इसी वजह से ट्विटर पर उन्हें हेरा फेरी से निकालने की मांग की जा रही थी.