ENG vs SA: वर्ल्ड कप में आज साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच टॉप-4 की होगी लड़ाई, उलटफेर के बाद दोनों टीमें तलाशेगी पहली जीत

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज 20वां मैच खेला जाना है. जहां साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड टीम के बीच भिड़ंत देखने को मिलने वाली है. मुकाबला मुबंई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा. जो कि बेहद ही रोमांचक और कांटे की टक्कर का होने वाला है. क्योंकि इससे पहले दोनों ही टीमों वर्ल्ड कप में अपने से कमजोर टीम के खिलाफ हार झेल चुकी है. 

टूर्नामेंट में दोनों टीमों के लिए ये चौथा मुकाबला होने वाला है. जिसमें से अभी तक साउथ अफ्रीका को 3 में से 2 मुकाबलो में जीत मिली है. जबकि एक मुकाबले में नीदरलैंड के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है. वहीं इधर इंग्लैंड टीम को अभी तक महज एक ही मुकाबले में सफलता हाथ लगी है. और अंतिम मैच में टीम को उलटफेर की चाल में अफगानिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.  

वहीं दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड की बात करें तो वर्ल्ड कप में अभी तक इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 7 मैच खेले गये है. जिसमे से 4 मुकाबलों में इंग्लैंड टीम जीत हासिल करने में सफल हुई है. जबकि 3 में साउथ अफ्रीका. 

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवनः
जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान, विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, क्रिस वोक्स/गुस एटकिन्सन, डेविड विली, आदिल राशिद, मार्क वूड, रीस टॉप्ली.

साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवनः
क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), तेम्बा बावूमा (कप्तान), रासी वान डेर डूसैं, एडन मारक्रम, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, मार्को यान्सिन, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, तबरेज शम्सी/जेराल्ड कोएत्जी.