2023 में OTT पर एंट्री लेंगे ये बॉलीवुड सितारे, किसका चलेगा जादू

मुंबई : एक समय ऐसा था जो बॉलीवुड के सितारे किसी दूसरे प्लेटफार्म पर काम नहीं किया करते थे. वहीं अब पैनइंडिया हो चुके प्रोजेक्ट के चलते हर प्लेटफार्म पर सितारों की मौजूदगी देखी जा रही है. OTT प्लेटफार्म ने अलग ही मुकाम सेट किया है जिसके चलते बड़े बड़े सितारे अब यहां काम करते दिखाई दे रहे हैं.

ओटीटी पर भी किसी भी प्रोजेक्ट को देखने का दर्शकों का अपना नजरिया है. लोगों को डिटेल्स सिनेमा देखना ज्यादा पसंद आ रहा है इसलिए सितारे भी वेब सीरीज की ओर रुख कर रहे हैं. 2023 में कई सितारे ओटीटी पर अपना जलवा बिखेरने की तैयारी में है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इंडियन पुलिस फोर्स के साथ धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की सीरीज सिटाडेल को लेकर काफी बातें चल रही है लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के फेमस एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी नजर आने वाले हैं.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को कई फीमेल सेंट्रिक किरदार निभाते हुए देखा गया है इस बार वह पुलिस ऑफिसर के किरदार के साथ ओटीटी पर धमाल मचाएंगी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अपनी फिल्म ए वतन मेरे वतन के साथ OTT पर एंट्री लेने जा रही हैं. इन सभी सितारों के प्रोजेक्ट्स को दर्शक कितना पसंद करते हैं यह देखने वाली बात होगी.