इन सितारों ने मोटी फीस के चक्कर में छोड़ दिए सुपरहिट प्रोजेक्ट्स, नाम जान हो जाएंगे हैरान

मुंबई : अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं कई सितारे तो अपने काम के लिए मोटी फीस भी वसूलते हैं आज हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में जानकारी देते हैं जो मोटिफएस मांगने के चक्कर में कहीं प्रोजेक्ट गंवा चुके हैं. हनी तो इस बात की है कि इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार के नाम भी शामिल हैं.

श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा थी. साउथ फिल्म बाहुबली ऑफर की गई थी जिसमें उन्हें शिवगामी का किरदार निभाना था. पाया जाता है कि एक्ट्रेस ने इसके लिए 6 करोड़ मांगे थे जिसके चलते फिल्म उन्हें नहीं मिली थी.

माधुरी दीक्षित

फिल्मी करियर में माधुरी दीक्षित ने एक से बढ़कर एक रोल किए हैं. कुछ समय से वह बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन बताया जा रहा है कि जब मेकर्स उनकी वापसी की तैयारी कर रहे थे तो उन्होंने 5 करोड़ फीस मांग ली थी जिसके चलते उन्हें कास्ट नहीं किया गया था.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह टैलेंटेड एक्टर हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हें मुंबई वेलवेट ऑफर की गई थी लेकिन मोटी फीस मांगने के चक्कर में यह फिल्म उनके हाथ से निकल गई.

अक्षय कुमार

हेरा फेरी 3 को लेकर चर्चा में बने हुए अक्षय कुमार मेकर्स से 90 करोड़ की मांग कर ली थी. इसके बाद उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंडस्ट्री के एक जाने पहचाने एक्टर हैं. जानकारी के मुताबिक उन्हें जॉली एलएलबी 2 में किरदार निभाने का मौका दिया जा रहा था जिसके लिए उन्होंने साढ़े 3 करोड़ पर मांगे थे जिसके चलते उन्हें यह फिल्म नहीं दी गई।

शाहरूख खान

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म पद्मावत में एक महत्वपूर्ण रोल के लिए शाहरुख खान को ऑफर दिया गया था. उन्होंने इसके लिए 90 करोड मांगे थे जिसके बाद संजय लीला भंसाली ने उन्हें कास्ट करने से मना कर दिया.