Lockupp 2 में होगी इन सितारों की एंट्री! सामने आए ये विवादित नाम

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने आने वाले रियालिटी शो लॉकअप 2 (Lockupp 2) को लेकर चर्चा में बनी हुई है. पिछले साल इस शो में कई सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्टर एक्ट्रेस देखने को मिले थे जिन्होंने जमकर वाद-विवाद मचाया था. अब एक बार फिर शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए चर्चा का दौर शुरू हो चुका है.

कई सेलिब्रिटी को लेकर यह कहा जा रहा है कि वह लॉकअप का हिस्सा बनने वाले हैं. इसमें रोज एक न एक नया नाम जुड़ रहा है हालांकि मेकर्स की ओर से अब तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. बॉलीवुड के गलियारों के कुछ कॉन्ट्रोवर्शियल स्टार्स के नाम इस शो में नजर आने की उम्मीद जताई जा रही है और लगभग 12 लोगों के नाम सामने आए हैं. इनमें से तो कुछ इतने ज्यादा विवादित हैं कि इनका नाम सुनते ही दर्शकों की रूचि शो देखने में बढ़ जाएगी.

राखी सावंत, अकाश ददलानी, शर्लिन चोपड़ा, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, ऊर्फी जावेद, प्रतीक सहजपाल, प्रियांक शर्मा, अनमोल चौधरी, एमीवे बंटाई, सिद्धांत शर्मा, पूजा मिश्रा यह से नाम है जिनके लॉकअप 2 का हिस्सा बनने की खबरें सामने आ रही हैं.

शिव ठाकरे और अर्चना गौतम हाल ही में खत्म हुए बिग बॉस 16 के चर्चित कंटेस्टेंट है, जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. राखी सावंत तो वैसे भी ड्रामा क्वीन कही जाती हैं और जिस शो में वह पहुंचती हैं वहां अपनी हरकतों से चार चांद लगा देती हैं. शर्लिन चोपड़ा काफी विवादों से खूब नाता रहा है. इसके अलावा लिस्ट में सामने आए सभी नाम कभी ना कभी कॉन्ट्रोवर्सी में बने हुए दिखाई दिए हैं. अब शो में किसके एंट्री होती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.