बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ये तीन स्टार प्लेयर कर सकते है डेब्यू, गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी में है महारत हासिल, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ये तीन स्टार प्लेयर कर सकते है डेब्यू, गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी में है महारत हासिल, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः भारत और बांग्लादेश के बीच आज तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला जाना है. मुकबाला ग्वालियर के न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों ही टीमें आमने सामने होगी. इसी दौरान टीम इंडिया में 3 नए प्लेयर का डेब्यू देखने को मिल सकता है. जो अपने गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक के लिए काफी सुर्खियों में छाए हुए है. 

इन तीन खिलाड़ियों में तेज गेंदबाज मयंक यादव, हर्षित राणा और स्टार ऑलराउंडर नितीश रेड्डी का नाम शामिल हैं. मयंक यादव जिन्होंने आईपीएल में तेज गेंद फेंक सबको चौंका दिया था. दूसरे नंबर पर हर्षित राणा है. हर्षित ने अपनी सटीकता और स्लोअर गेंद के लिए जाने जाते है. जो बांग्लादेश को परेशान कर सकती है. वहीं नितीश रेड्डी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के आलराउंडर प्रदर्शन से कमाल कर सकते है. आईपीएल 2024 में तीनों ही खिलाड़ियों ने  दमदार प्रदर्शन किया था. 

पिच की चालः
ऐसे में अगर पिच की बात की जाए तो मुकाबला ग्वालियर के न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां की पिच लाल मिट्टी वाली है जो उच्छाल और रफ्तार के साथ तेज गेंदबाजों के लिए मददगार होती है. हालांकि जैसे जैसे मैच आगे बढ़ेगा. यहां बल्लेबाजों को भी आसानी हो सकती है. खास बात ये है कि इस  मैदान पर पहली बार अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला जाएगा. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रियान पराग, नितीश रेड्डी, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह,रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मयंक यादव, हर्षित राणा.