IND vs SA: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच आज तीसरा टी-20 मैच, दो बड़े बदलाव तय, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच आज तीन मैच की टी-20 सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच खेला जाना है. मुकाबला जोहान्सबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला बेहद ही अहम रहने वाला है. दूसरे टी-20 में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में इस मुकाबले में टीम के अंदर बड़े बदलवा देखने को मिल सकते है. टीम दो चेंज के साथ मैदान पर उतर सकती है. 

दो बदलावों की बात करें तो ये शुभमन गिल और कुलदीप यादव के रूप में हो सकते हैं. दूसरे टी20 में शुभमन गिल को बतौर ओपनर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया था. वहीं इनफॉर्म रुतुराज गायकवाड़ तबीयत खराब होने के चलते प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे. वहीं दूसरी ओर कुलदीप यादव की जगह रवि बिश्नोई का आना तय है. क्योंकि दूसरे मुकाबले में कुलदीप अपनी फिरकी से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे. 

तीन मैच की सीरीज में से अभी तक टीम इंडिया 0-1 से पीछे है. ऐसे में ये मैच सीरीज टाई और जीत के बीच फैसला करेगा. अगर टीम इंडिया इस मुकाबले में हार जाती है. तो वो सीरीज गवा बैठेगी. जबकि अगर दक्षिण अफ्रीका इस मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज को हासिल करने में सफल होगी. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
सूर्यकुमार यादव (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल/रुतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव/रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार