World Cup: हिटमैन को लेकर इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दी चेतावनी, बोले- वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा को रोकना होगा बेहद मुश्किल

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में खेला जाना है. टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. लेकिन इससे पहले ही भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में रोहित ने 81 रन की अर्धशतकीय पारी खेल सभी टीमों की चेतावनी दे दी है. जिसपर अब कंगारु टीम के खिलाड़ी लाबुशेन बड़ा बयान दिया है. खिलाड़ी के अनुसार आगामी वर्ल्ड कप में रोहित को रोकना बेहद ही मुश्किल होगा. 

लाबुशेन ने हिटमैन को लेकर कहा कि रोहित बिना जोखिम उठाए ही रन बना लेते है और जब वो एक बार बरकरार लय में आ जाते है तो खिलाड़ी को रोकना या आउट करना बेहद ही मुश्किल हो जाता है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में रोहित ने दमदार खेल दिखाते हुए 81 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी. हालांकि उसके बावजूद भी टीम इंडिया को 66 रन से हार का सामना करना पड़ा था. 

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जिसमें पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है. वहीं भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा.
 
वर्ल्ड कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, इशान किशन ,सूर्यकुमार यादव.