बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएगी ये हसीना, Tiger Shroff के अपोजिट हुई कास्ट

मुंबई : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर कोई ना कोई अपडेट लगातार सामने आता रहता है. बीते दिनों ही ये जानकारी सामने आई थी कि फिल्म में साउथ एक्टर विजय सुकुमारन की एंट्री हो गई है और अब बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की एक हसीना भी फिल्म में एंट्री ले चुकी है.

जानकारी के मुताबिक अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) की इस फिल्म में एंट्री हो चुकी है और वह टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आने वाली हैं. इसके पहले अलाया को जवानी जानेमन और फ्रेडी में देखा जा चुका है. बड़े मियां छोटे मियां में एंट्री के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म होने वाली है.

अब्बास जफर के निर्देशन में बनाई जा रही इस फिल्म के लिए अलाया फर्नीचरवाला से पहले जान्हवी कपूर और मानुषी छिल्लर का नाम भी सामने आ चुका है हालांकि अभी तक किसी के भी और से कोई बयान नहीं दिया गया है. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को साल 2023 में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाने वाला है. नेट के अलग-अलग शो शूटिंग लोकेशन पर इस फिल्म की शूटिंग की जाने वाली है इसके अलावा यूरोप और यूएई में भी शूटिंग होगी.