Salman Khan की इस करीबी का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki jaan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ईद के मौके पर इस फिल्म को रिलीज किया गया था और वह सोशल मीडिया पर भी इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं हाल ही में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. बाद फैंस उनसे सवाल जवाब करने लगे हैं.

एक्टर ने देर रात एक महिला की फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है और लिखा है मेरी प्यारी अद्दू जब मैं बड़ा हो रहा था तब आपने जो प्यार और सपोर्ट किया उसके लिए आपका बहुत शुक्रिया. मैं आपसे प्यार करता था मेरी प्यारी अद्दू की आत्मा को शांति मिले.

ईमान की इस पोस्ट के बारे में फैंस को कुछ खास जानकारी तो नहीं है लेकिन लोग कमेंट करके यह सवाल कर रहे हैं कि आखिरकार यह कौन है जिन्हें सलमान ने इस तरह से याद किया है. कुछ लोग बोल रहे हैं कि यह उनकी नैनी रही होगी लेकिन एक्टर ने इस बारे में कुछ भी नहीं बोला है.

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह किस का भाई किसी की जान में इन दिनों दिखाई दे रहे हैं जो 104 करोड़ की कमाई इंडिया में कर चुकी है और वर्ल्ड वाइड ये आंकड़ा 174 करोड़ का है, अब वह जल्दी टाइगर 3 में नजर आएंगे.