World Cup 2023: पाकिस्तान के इस घातक गेंदबाज ने टीम वर्क की ताकत पर जताया भरोसा, बोले- वर्ल्ड कप हमारा

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप 2023 का आधा सफर बीत चुका है. जिसमें कई टीमें ऐसी है जिन्होंने अपना प्रदर्शन काफी अच्छा दिखाया है. जबकि कई औसत के स्कोर पर ही खरा उतर पायी है. जिसमें से एक नाम पाकिस्तान टीम का भी है. पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में 5 मैच खेले है जिसमें से टीम 2 मैच जीतने में ही सफल हुई है. और तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वर्तमान में टीम की स्थिति डगमगायी हुई सी दिख रही है. लेकिन इसी बीच टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने बड़ा दावा किया है. 

उन्होंने ट्वीटर पर पोस्ट शेयर करके वर्ल्ड कप जीतने का दावा किया है. खिलाड़ी ने बाबर आज़म के साथ अपनी तस्वीर साझा की और लिखा कि भाई, हमने एकता है. उतार-चढ़ाव कुछ भी हो हम साथ खड़े रहते हैं और हमेशा एक-दूसरी की मदद करते हैं. एकता वह ताकत है जो हमें एक साथ बांधती है एक शक्तिशाली ताकत बनाती है, जो कुछ भी हासिल कर सकती है. वर्ल्ड कप हमारा है, इंशाअल्लाह. शुभकामनाएं चैंपियंस. 

पाकिस्तान को आगामी तीन मैचों में करना होगा दिग्गज टीमों का सामनाः
गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान पांच मैच खेल चुका है. जिसमें से महज दो ही मुकाबलों में टीम जीत हासिल करने में सफल हुई है. जबकि तीन मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. वहीं अगर आगामी मैचों की बात करें तो टीम को फिलहाल चार मैच खेलने है जहां टीम को साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश का सामना करना है. इस दौरान टीम को बड़ी पटखनी का डर रहने वाला है.