इस तरह एक दूजे के प्यार में पड़े Deepika Kakkar और Shoaib Ibrahim, किसने किसको किया प्रपोज?

मुंबई : दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim)  टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कलाकार और कपल में से एक है जो प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा पर्सनल जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं. इन दिनों ये कपल अपने पैरंट्स बनने की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. 

हाल ही में इन दोनों को फर्स्ट इंडिया फिल्मी के आशीष तिवारी से बात करते हुए देखा गया. जहां इन्होंने अपनी लाइफ की जर्नी, पैरेंटहुड, आने वाले बच्चे सहित कई चीजों के बारे में बातें की. इस दौरान कपल ने ये भी बताया कि पहले किसने किसको प्रपोज किया था और दोनों का प्यार किस तरह से शुरू हुआ.

दीपिका कक्कड़ ने बताया कि हम दोनों की एक दूसरे से मुलाकात लाइफ के उसे दौर में हुई थी, जब दोनों ही अपनी अपनी परेशानियों से जूझ रहे थे और वो समय हमारे लिए बहुत मुश्किल था. ऐसे समय में जब हमें एक दूसरे का सपोर्ट मिला तो हम पहचान ही नहीं सके कि यह दोस्ती कब एक रिश्ते तक पहुंच गई और हम बहुत आगे निकल चुके थे. 

दोनों ने बताया कि हम यह कभी महसूस ही नहीं कर सके की हम अलग हैं हम दोनों ये जानते थे कि हम दोनों एक दूसरे के साथ हैं और ये सब कुछ दोस्ती से बहुत आगे है. लाइफ के एक मुश्किल दौर में मिलना एक दूसरे के साथ खड़े होना शायद यही वजह है कि हम आज तक एक दूसरे के साथ हैं और आगे भी रह सकेंगे.

दीपिका ने बताया कि अगर प्रपोज की बात की जाए तो वैसे तो इन्होंने मुझे नच बलिए के सेट पर शादी के लिए प्रपोज किया था और उस बारे में तो सभी लोग जानते हैं. लेकिन हमारा प्यार अंदरूनी तौर पर शुरू हुआ था और हम एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़े हुए थे.