इस हफ्ते 3 कंटेस्टेंट Bigg Boss के घर के होंगे बाहर, sajid और Abdu के नाम की हो रही चर्चा

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) ने इन दिनों जमकर धमाल मचा रखा है. शो का विनर कौन होने वाला है इस बारे में हर जगह चर्चा की जा रही है. यहां हर कंटेस्टेंट अपने आप में परफेक्ट है और यह सभी एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देते हैं. इस बार घर में देखा गया कि हर हफ्ते कोई कंटेस्टेंट बाहर नहीं हुआ है और अब तक 12-13 कंटेंस्टेंट घर में मौजूद है. अब आने वाले हफ्ते में एक नहीं बल्कि 3 लोगों को एक साथ घर से निकालने का प्लान बनाया जा रहा है.

साजिद, अब्दू और सृजिता, तीनों ही घर से बाहर आ गए हैं

जानकारी के मुताबिक इस हफ्ते श्रीजीता डे (Sreejita De) कम वोटों के आधार पर घर से बाहर होने वाली हैं और वह नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट भी है. उनके अलावा साजिद खान (Sajid Khan) और अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के भी घर से बाहर होने की चर्चा चल रही है. कहा जा रहा है कि साजिद अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए घर से बाहर आने वाले हैं और (Abdu) के पास भी कई सारे कमिटमेंट है जिसकी वजह से उन्हें बाहर भेजा जा रहा है.

शो में फिलहाल फैमिली वीक चल रहा है और कंटेस्टेंट के घर वाले उन्हें आकर मनोबल देते दिखाई दे रहे हैं. सबसे ज्यादा चर्चा शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) के लव एंगल पर की जा रही है. यह देखने वाली बात होगी कि घर से कौन बाहर जाता है और ट्रॉफी किसके नाम होती है.