राजस्थान में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, कई लोग हुए घायल, जानिए पूरी खबर

जयपुर: राजस्थान में अलग अलग जिलों में हुए हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए है. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. हनुमानगढ़ के रावतसर में दो कार की भीषण भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई. करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. सभी घायलों को रावतसर ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया. गंभीर घायल 6-7 लोगों को  प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया. थानाक्षेत्र के नोहर रोड पर गोकुलपुरा के पास हादसा हुआ.

चित्तौड़गढ़ में अनियंत्रित होकर निजी ट्रेवल्स की बस पलटी:
चित्तौड़गढ़ में अनियंत्रित होकर निजी ट्रेवल्स की बस पलट गई. रेलवे स्टेशन के समीप निंबाहेड़ा मार्ग पर कृषि उपज मंडी के सामने की घटना बताई जा रही है. निजी ट्रेवल्स की बस इंदौर से भीलवाड़ा जा रही थी. हादसे में 5 से अधिक यात्री घायल हुए,घायलों में 3 महिलाएं भी शामिल है. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. 
हादसे के दौरान बस में सभी यात्री सो रहे थे. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर
पहुंची.

दांतारामगढ़ में तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से दो युवकों की मौत:
सीकर के दांतारामगढ़ में तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से दो युवकों की मौत हो गई. अस्पताल ले जाने के दौरान बाइक सवार दोनों युवकों ने रास्ते में दम तोड़ दिया. हादसे में जालूंड निवासी विनोद कुमार और दिनेश भार्गव की दर्दनाक मौत हुई. पिकअप की टक्कर से बाइक भी जलकर खाक हुई. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया ,पिकअप को जब्त किया. देर रात करनीपुरा गांव के पास भीषण सड़क हादसा हुआ.

नागौर के जायल में अनियंत्रित होकर रोडवेज बस गिरी गड्ढे में:
नागौर के जायल में अनियंत्रित होकर रोडवेज बस गड्ढे में गिरी. बस के गड्ढे में गिरने के बाद कोहराम मच गया. सूचना पर सुरपालिया पुलिस मौके पर पहुंची,एंबुलेंस को सूचना दी गई.
ग्रामीण और पुलिसकर्मी यात्रियों को बस से बाहर निकाला. झाड़ेली के पास हादसा हुआ.

चूरू में बरातियों से भरी बस बजरी के ट्रक से टकराई:
चूरू के रतनगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया. बरातियों से भरी बस बजरी के ट्रक से टकराई. हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए. रतनगढ़ के बीरमसर के पास हादसा हुआ.