Bharatpur News: ठगों ने युवती का ATM कार्ड बदलकर निकाले 53 हजार 500 रुपए, शोर मचाने पर भागे रहे बदमाशों को लोगों ने पकड़ा

भरतपुर: कुम्हेर कस्बे के पुराने बस स्टैंड पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से एक लड़की द्वारा रुपए निकलते समय बदमाशों ने मदद के बहाने से एटीएम कार्ड बदलकर 53500 रुपए की ठगी कर ली. लड़की की सूझबूझ से रुपए की ठगी करने वाले ठग को शोर मचा कर पकड़ लिया और आसपास के लोगों की मदद  ठग को पुलिस को हवाले कर दिया. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरताई गांव की चंचल कुमारी कुम्हेर कस्बे के पुराने बस स्टैंड पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से रुपए निकाल रही थी रुपए निकलते समय एटीएम कार्ड मशीन में फंस गया पीछे से ठग ने एटीएम कार्ड का पिन देखकर और मदद के बहाने से एटीएम निकालकर चालाकी से दूसरा एटीएम चंचल कुमारी को थमा दिया. चंचल कुमारी जब अपने गांव बरताई  पहुंची तो 500 रूपये निकालने का मैसेज आया तब जाकर उसने देखा कि मेरा ठग द्वारा एटीएम बदल लिया गया है. 

उसके बाद में 53000 रूपये और निकाले उसका मैसेज उसके मोबाइल पर नहीं आया. चंचल कुमारी कुम्हेर थाने पर शिकायत करने के लिए आ रही थी तभी उसने उसे ठाग को एक्सिस बैंक के एटीएम के पास देख लिया और शोर मचाकर आसपास के लोगों की मदद से पुलिस के हवाले कर दिया.