टाइम्स म्यूजिक ने भोजपुरी संगीत में अपनी प्रवेशिका की घोषणा की, जिसमें भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह द्वारा गाया गया एक गाना रिलीज़ किया गया

नई दिल्ली: टाइम्स म्यूजिक ने भोजपुरी संगीत में अपनी मौजूदगी को बढ़ाते हुए भोजपुरी महास्टार पवन सिंह और शिल्पी राज द्वारा नवीनतम गीत 'ओढ़नी हटा के' का लॉन्च किया है. पवन सिंह गाने के वीडियो में प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री शालू सिंह के साथ नजर आते हैं.

"ओढ़नी हटा के" एक मजेदार गाना है जिसमें मजेदार सुरीलापन है जो आपके पैरों को नाचने पर मजबूर कर देगा. यूट्यूब पर सोमवार तक इस गाने को 67 लाख व्यूज मिल चुके हैं और यह सबसे अधिक सुने जाने वाले गानों में से एक है.

नए सेगमेंट के लॉन्च पर टाइम्स म्यूजिक के सीओओ, मंदार ठाकुर ने कहा, "टाइम्स म्यूजिक को यह खुशी है कि हमारा भोजपुरी संगीत एक्सप्लोर करने का उद्घाटन भोजपुरी संगीत उद्योग के सबसे प्रमुख सितारे पवन सिंह के हाथों हुआ है. हम भोजपुरी कलाकारों के साथ मिलकर कुछ रोमांचक संगीत बनाने की उम्मीद करते हैं."

इस गाने की रिलीज़ के बारे में बात करते हुए, पवन सिंह ने कहा, "मुझे खुशी है कि मैं टाइम्स म्यूजिक के साथ जुड़ा हूं और मैं बहुत सारे गाने बनाने के लिए उत्साहित हूं. 'ओढ़नी हटा के' पहला गाना है जो रिलीज़ हो रहा है."

'ओढ़नी हटा के' टाइम्स म्यूजिक भोजपुरी की एक्सक्लूसिव रिलीज़ है और यह टाइम्स म्यूजिक के YouTube चैनल पर उपलब्ध है. आप इसे सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी आनंद ले सकते हैं!

इसे YouTube पर देखें: https://www.youtube.com/watch?v=7lO_kAK8qyk