बिग बॉस के घर में होगी टीना के मां की एंट्री, शालीन भनोट का करेंगी पर्दाफाश

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) में इस हफ्ते फैमिली वीक चल रहा है, यानी कि घर में कंटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य एक-एक करके आ रहे हैं और सबके साथ समय बिता रहे हैं. यह पूरा हफ्ता इमोशनल पलों और मौज मस्ती से भरपूर है. घर में कंटेस्टेंट्स के घरवालों के आने की वजह से दर्शकों का जमकर मनोरंजन हो रहा है.

शो के आने वाले एपिसोड में टीना दत्ता की मां की एंट्री होने वाली है, जिसका प्रोमो सामने आ गया है. घर में आते ही टीना की मां शालीन भनोट का पर्दाफाश करेंगी. टीना की मां अपनी बेटी के सामने शालीन भनोट का असली चेहरा तो लेकर आएंगी ही साथ ही शालीन के प्यार को फेक बताते हुए बेटी टीना को शालीन से दूर रहने की सलाह भी देंगी.

सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि टीना दत्ता की मां घर में एंट्री लेती हुई दिख रही हैं. वहीं इस दौरान टीना गार्डन एरिया में फ्रीज मोड पर होती हैं लेकिन बिग बॉस द्वारा रिलीज मिलते ही वह तुरंत अपनी मां को हग करती हैं. टीना के बाद उनकी मां प्रियंका चाहर चौधरी से मिलती हैं और उनकी बेटी का इतना साथ देने पर धन्यवाद कहती हैं. 

इसके बाद मां-बेटी दोनों अकेले बैठकर बात करती हैं, तभी टीना अपनी मम्मी से पूछती हैं कि क्या शालीन सच में मुझसे प्यार करता है? इस पर एक्ट्रेस की मम्मी कहती हैं, 'कुछ प्यार व्यार नहीं है.' जिसे सुन टीना शॉक हो जाती हैं.

अब देखना दिलचस्प होगा कि मां के इस खुलासे के बाद टीना शालीन के साथ किस तरह बिहेव करेंगी. सवाल तो यह भी पैदा होता है कि क्या अब उनके बीच की दोस्ती टूट जाएगी?