टीना दत्ता की टीम ने अर्चना गौतम को लगाई फटकार, शेयर किया पोस्ट

मुंबई: बिगबॉस 16(Bigg Boss 16) आए दिन चर्चा में बना हुआ है. जबरदस्त हंगामा, लड़ाई-झगड़ा के बीच यह शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. वहीं शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम(Archana Gautam) हर किसी से पंगा ले रहीं हैं. वो पंगा तो लेती ही हैं साथ ही साथ ही बहुत ही अपशब्दों का इस्तेमाल भी करती हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें दर्शकों द्वारा खूब ट्रोल भी किया जाता है.

हाल ही के एक एपिसोड में अर्चना(Archana Gautam) की टीना दत्ता (Tina Datta) संग अच्छी खासी बहस हुई थी, जिसमें अर्चना ने शो में टीना दत्ता के महंगे कपड़ों और ब्रांडेड चीजों को लेकर कहा था कि कोई दूसरा व्यक्ति उन्हें यह एक्सपेंसिव सामान गिफ्ट करता है.

अब इसपर एक्ट्रेस की टीम ने अर्चना को टारगेट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और उन्हें फटकार लगाई है. टीना दत्ता (Tina Datta) के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी टीम ने एक ओपन लेटर जारी किया है, जिसमें लिखा है, "वो कहते हैं कि दुनिया में कभी भी पुरुषों और महिलाओं को समान अवसर नहीं दिया गया, लेकिन अब समय बदल चुका है. लेकिन हम पूछते हैं कि क्या उन्होंने दिया है? नेशनल टीवी पर एक औरत दूसरी औरत के लिए अपमानजनक टिप्पणी कर रही है और उसकी पीठ पीछे उसके चरित्र पर सवाल उठा रही है."

"एक सफल महिला को हमेशा उस बात के लिए क्यों नीचा दिखाया जाता है? 'कोई है बाहर जो उसे ब्रांडेड चीजें दिलाता है' क्या वह खुद ब्रांडेड चीजें नहीं खरीद सकती? क्या उसने कभी उस तरीके से काम नहीं किया कि वह अपने लिए वह सभी सामान खरीद सके. या फिर हर उस महिला को, जिसके पास ब्रांडेड सामान है, उसे कोई ना कोई आदमी यह खरीदकर देता है. ओह, वह इसलिए सिंगल है, क्योंकि उसने इतने घर तोड़े हैं? तो इसका मतलब जो भी लड़की सिंगल है, उसने कुछ ना कुछ गलत ही किया है? 'वह एक्सपायर माल है' अब हमने महिलाओं को एक ऐसी वस्तु बना दी है, जो एक्सपायर हो चुकी है."

उन्होंने आगे लिखा, "हम केवल इतना पूछना चाहते हैं कि एक सफल औरत को उसकी सफलता का मूल हमेशा क्यों चुकाना पड़ता है और सबसे दुर्भाग्य की बात यह है कि इस बार यह नेशनल टीवी पर हर रोज हो रहा है और इसके बारे में हमें पता भी नहीं है."