AUS vs NED: वर्ल्ड कप में आज ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच भिड़ंत, डच टीम के लिए होगा निर्णायक मुकाबला

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज 24वां मैच ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच होगा. मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के जरिये कमबैक करके आ रही ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी जीत  की लय को बरकरार रखना चाहेगी. क्योंकि अंतिम दोनों ही मुकाबलों में टीम ने जबरदस्त वापसी करके जीत हासिल की. वहीं नीदरलैंड की टीम के लिए ये मुकाबला क्वालिफाई के नजरिये से बेहद अहम रहने वाला है. 

दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड की बात करें तो अभी तक ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच कुल 2 वनडे मैच खेले गये है जिसमें से दोनों ही मुकाबलों में कंगारू टीम जीत हासिल करने में सफल हुई है. वहीं नीदरलैंड को हमेशा हार के साथ संतुष्ट होना पड़ा है. ऐसे में कहा जा सकता है कि अभी तक के रिकॉर्ड में दोनों टीमों के बीच ऑस्ट्रेलिया का एकतरफा खेल देखने को मिला है. 

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवनः 
पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोयनिस, एडम जम्पा, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड. 

नीदरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवनः
स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डाउड, कॉलिन एकरमैन, बास डे लीडे, तेजा निदमनुरु, सायब्रांड एंगलब्रेक्ट, रूलोफ वान डर मेर्व, लॉगन वान बीक, आर्यन दत्त और पॉल वान मीकरन.