NZ vs SL: न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच टक्कर आज, करो या मरो के मुकाबले में कीवी टीम दर्ज करना चाहेगी जीत

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है. दोनों टीमों के बीच मुकाबला करो या मरो की स्थिति का होने वाला है. क्योंकि वर्ल्ड कप के लिए तीन टीमें पहले ही क्वालिफाई कर चुकी है जबकि आज नंबर-4 और अंतिम टीम की लड़ाई होगी. क्योंकि कीवी टीम आज मैच जीतते ही सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर जायेगी. 

न्यूजीलैंड 8 मैचों में 4 जीत और 4 हार के बाद 8 पॉइंट्स लेकर पॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है. सेमीफाइनल में 3 टीमें पहुंच चुकी हैं, आज जीतने पर न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ जाएंगी. जबकि श्रीलंका 8 मैचों में 2 जीत से 4 पॉइंट्स लेकर 9वें नंबर पर है. टीम आज का मैच जीतकर चैंपियंस ट्रॉफी में क्वालिफाई करना चाहेगी. 

वहीं अगर पिच रिपोर्ट की बात करें तो ये बल्लेबाजी के लिए काफी मददगार साबित होने वाला है. यहां पिछले मैच में कीवी टीम ने 401 रन बनाए थे. जवाब में पाकिस्तान ने भी एक विकेट खोकर 25.3 ओवर में 200 रन जड़ डाले थे. कुल मिलाकर आज के मैच में भी यहां पर बल्लेबाजों को खूब मदद मिलेगी. हालांकि तेज गेंदबाजों की बॉलिंग में भी वैरिएशन देखने को मिलने वाला है. 

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवनः
डेवोन कॉनवे, रचिन रविंद्र, केन विलियमसन (कप्तान), डेरिल मिचेल, टॉम लाथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी/काइल जैमीसन, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी/लॉकी फर्ग्यूसन.

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवनः
पाथुम निसंका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (कप्तान), सादीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डिसिल्वा, महीष तीक्ष्णा, कासुन राजिथा, दुष्मंथा चमिरा, दिलशान मदुशंका.