हरियाणा के नूंह में टूरिस्ट बस में लगी आग, मथुरा और वृंदावन दर्शन कर लौट रहे 8 लोगों की मौत, 24 घायल

हरियाणा: हरियाणा के नूंह में बड़ा हादसा हुआ है. जहां टूरिस्ट बस बस में आग लग गई. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है. जबकि आग लगने से 24 लोग घायल हो गए है. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त बस में करीब 60 लोग सवार थे. ऐसे में मामले की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंचे. जिसके बाद ग्रामीणों और दमकल कर्मियों ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया. 

दरअसल नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा से गुजर रहे कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर ये हादसा हुआ है. इस दौरान बस में करीब 60 लोग सवार थे, सभी लोग पंजाब और चंडीगढ़ के बताए जा रहे है जो मथुरा और वृंदावन दर्शन कर वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. इसी बीच बस में अचानक से आग लग गई. और देखते ही देखते आग की चेपट में आने से 8 लोगों की मौत हो गई. और करीब 24 लोग घायल बताए जा रहे है. घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि सभी यात्री आपस में रिश्तेदार थे और धार्मिक यात्रा पर निकले थे. वे लुधियाना और होशियारपुर के रहने वाले थे. ऐसे में बीच रास्ते में बस में आग लग गई. और लोगों के बीच चीख पुकार मच गई.