'लाइफ लॉजिक नहीं, मैजिक का खेल है', अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर अभिनीत फिल्म घूमर का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई : आर बाल्की की फिल्म घूमर का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज़ हुआ और यह पूरी दुनिया में धूम मचा रहा है. ट्रेलर की शुरुआत नशे में धुत अभिषेक बच्चन से होती है, जो पूछते हैं, "तार्किक रूप से, क्या सिर्फ एक हाथ से कोई देश के लिए खेल सकता है?" वह उत्तर देता है, "नहीं", लेकिन घूमर तर्क की कहानी नहीं है. यह "जादू" की कहानी है. 

ट्रेलर में एक महत्वाकांक्षी खिलाड़ी अनीना की कहानी दिखाई गई है, जो भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाती है. हालाँकि, उसका जीवन हमेशा के लिए बदल जाता है जब वह एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है और अपना दाहिना हाथ खो देती है. वह आत्मघाती हो जाती है. यह तभी होता है जब उनके कोच अभिषेक बच्चन उनका नजरिया बदलते हैं, तभी वह अपने सपनों को दूसरा मौका देने का फैसला करती हैं. वह अपना प्रशिक्षण शुरू करती है, जो एक आसान प्रक्रिया नहीं है. हालाँकि, उसके कोच उसे हार नहीं मानने देंगे. ट्रेलर के अंत में अभिषेक बच्चन कहते हैं, मुझे यह गेम पसंद है.

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना उत्साह: 

घूमर में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के अलावा अंगद बेदी और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अमिताभ बच्चन, जो बेटे अभिषेक बच्चन के नए प्रोजेक्ट के लिए सक्रिय रूप से उत्साह बढ़ा रहे हैं, ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर साझा किया और उन्होंने लिखा कि यहां एक ऐसा ट्रेलर है जो दिल और दिमाग को घूमा देता है. घूमर का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है. घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में.

18 अगस्त को होगी फिल्म रिलीज: 

फिल्म का ट्रेलर पहले 3 अगस्त को रिलीज होने वाला था. हालांकि, निर्माताओं ने दिवंगत कला निर्देशक नितिन देसाई के "सम्मान के निशान" के रूप में ट्रेलर की रिलीज की तारीख बदल दी. अभिषेक ने लिखा कि अपने प्रिय नितिन देसाई के सम्मान में, हम घूमर की टीम ने कल मुंबई में होने वाले अपने ट्रेलर रिलीज समारोह को स्थगित करने का फैसला किया है. हम इसे परसों 4 अगस्त को रिलीज करेंगे.  घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का प्रीमियर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 (आईएफएफएम) में भी होने वाला है. फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है.