फिल्म कोटेशन गैंग का ट्रेलर हुआ रिलीज, खतरनाक अवतार में नजर आए jackie Shroff

मुंबई : रोमांटिक फिल्मों में गहरी छाप छोड़ने वाले एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक बार फिर अपनी खूंखार अवतार से धमाल मचाने की तैयारी में हैं. वो फिल्म कोटेशन गैंग में नजर आने वाले हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. उनके इस खूंखार अवतार ने दर्शकों को बहुत हैरान कर दिया है. 

जैकी ने 80 के दशक में अपने गैंगस्टर अवतार से बहुत धमाल मचाया था. बताया जा रहा है कि उनका यह गैंगस्टर अवतार अब तक के सारे अवतारों से बिल्कुल अलग और बहुत ही खतरनाक होने वाला है. इस फिल्म में सनी लियोनी (Sunny Leone) भी नजर आने वाली हैं और उनका अवतार भी काफी खतरनाक होगा.

फिल्म के ट्रेलर में जो झलक दिख रही है उसके मुताबिक यह एक गैंगवार की कहानी होने वाली है जिसमें अलग-अलग गैंग एक दूसरे से भिड़ती नजर आएंगी. ये गैंग चेन्नई, मुंबई और कश्मीर में फैली हुई नजर आएगी. 

ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से हो रही है जिसमें कहा जा रहा है कि गैंग का सदस्य बनना आसान नहीं होता. इसके बाद सनी लियोनी खतरनाक अवतार में एंट्री करते हुए दूसरी गैंग लीडर को मारने जा रही होती हैं और कहती हैं. वो कहती हैं कि एक गैंग का लीडर ही दूसरे गैंग के लीडर की हत्या कर सकता है. ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि सारे किरदार बहुत ही खास होने वाले हैं.