'फुकरे 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फुकरे गैंग ने की धमाकेदार वापसी

मुंबई : बहुप्रतीक्षित फ्रेंचाइजी 'फुकरे 3' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो गया है. 'फुकरे 3' 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है, निर्माताओं ने एक भव्य लॉन्च कार्यक्रम के दौरान प्रशंसकों को ट्रेलर दिखाया, जिसमें फुकरा गैंग, भोली पंजाबन, पंडित जी और पूरी फिल्म टीम शामिल थी. 'फुकरे 3' का ट्रेलर 5 सितंबर को जारी किया गया, इसने इस प्रिय कॉमेडी फ्रेंचाइजी की यादें ताजा कर दीं. फुकरा गैंग, हन्नी (वरुण शर्मा), चूचा (पुलकित सम्राट), लाली (मनजोत सिंह), भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) और पंडित जी (पंकज जी) को स्क्रीन पर वापस देखना उन प्रशंसकों के लिए खुशी की बात है जो वास्तव में इसे पसंद करते हैं.

ट्रेलर हंसी और प्रफुल्लित करने वाले क्षणों से भरा है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि फिल्म अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक होगी. फुकरे 3 पिछली किस्तों से आगे निकलने का वादा करता है, और भी अधिक मज़ा और आनंद प्रदान करता है. इसके अलावा, इस फिल्म में चूचा का सरप्राइज गिफ्ट हमें बेतहाशा हंसने पर मजबूर कर देगा, जिससे उत्साह और बढ़ जाएगा. ट्रेलर आशाजनक प्रतीत होता है और इस बहुचर्चित कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को प्रभावी ढंग से आगे बढ़ाता है. सीक्वल के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के साथ, अब 'फुकरे 3' के लिए अपनी छाप छोड़ने और रिलीज होने पर सभी रिकॉर्ड को पार करने का सही समय है.

'फुकरे 3' के बारे में:

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अभिनीत, फुकरे 3 एक और गुदगुदाने वाला और अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है. फ्रैंचाइज़ी के पहले भागों में अली फज़ल भी प्रमुख भूमिकाओं में से एक थे. यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है.