'हड्डी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार नज़र आए 'ट्रांसजेंडर' के रोल में

मुंबई : अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म 'हड्डी' का पहला लुक सामने आने के बाद से ही प्रशंसक उनके ट्रांसजेंडर के लुक से आकर्षित हो गए हैं. बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही इला अरुण, मोहम्मद जीशान अय्यूब, सौरभ सचदेवा, श्रीधर दुबे, राजेश कुमार, विपिन शर्मा और सहर्ष शुक्ला सहायक भूमिकाओं में हैं.

ट्रेलर की शुरुआत नवाज के किरदार के यह कहते हुए होती है कि दुनिया में सबसे भयानक चीज उसका प्रतिशोध है. इसके बाद यह उनके चरित्र की पिछली कहानी बताने में लग जाता है, क्योंकि हम उनके लगातार सहयोगी अनुराग कश्यप को एक नकारात्मक चरित्र के रूप में पेश करते हुए देखते हैं, जिसने फिल्म में नवाज के परिवार के साथ गलत किया है. 2 मिनट 25 सेकंड लंबे ट्रेलर में कई रोंगटे खड़े कर देने वाले क्षण, खून-खराबा, ड्रामा और ढेर सारा बदला है, जो की क मिश्रण के रूप में पेश किया गया है.

7 सितंबर को ज़ी5 पर होगा फिल्म का प्रीमियर: ​

यह फिल्म एनसीआर, गुड़गांव और नोएडा के आधुनिक खंडहरों की पृष्ठभूमि पर आधारित है, और एक नौसिखिया ट्रांसजेंडर हड्डी के जीवन की एक झलक दिखाती है, जिसका किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है, जो ट्रांसजेंडरों के एक गिरोह में शामिल होने के लिए इलाहाबाद से दिल्ली आता है पर फिर क्राइम की दुनिया में शामिल हो जाता है, और अपने परिवार का बदला लेने के लिए आपराधिक श्रृंखला के शीर्ष तक पहुंच जाता है, जिसके साथ एक शक्तिशाली गैंगस्टर से राजनेता बने अनुराग कश्यप ने अन्याय किया था. ज़ी स्टूडियोज़ और आनंदिता स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, 'हड्डी' का प्रीमियर 7 सितंबर, 2023 को ज़ी5 पर होगा.